recent posts

NEWS 24 LIVE

NEWS 24 LIVE

हिंदी समाचार चैनल News24 ब्रॉडकास्ट इंडिया लिमिटेड, BAG नेटवर्क का हिस्सा है, जो इस साल एक प्रमुख ब्रांड के सुधार की योजना बना रहा है।
एक्सचेंज 4मीडिया के साथ उपलब्ध जानकारी के अनुसार, रीब्रांडिंग अभ्यास के पीछे का विचार समाचार नेटवर्क को एक समकालीन अनुभव देना है और इसके तेजी से बढ़ते दर्शक आधार पर भी निर्माण करना है।
2007 में लॉन्च किया गया, न्यूज 24 वैश्विक भारतीय को ऐसी खबरों से लक्षित करता है जो विश्वसनीय, सच्ची और तेज हैं। अपनी टैगलाइन, Hind हर हिंदुस्तानी का चैनल ’के साथ, न्यूज 24 अपने दर्शकों को सशक्त बनाने के लिए समावेश और लक्ष्य के मंत्र में विश्वास करता है।(NEWS 24)


NEWS 24 LIVE

(NEWS 24)


समाचार चैनलों की योजनाबद्ध रीब्रांडिंग पर टिप्पणी करते हुए, BAG नेटवर्क की चेयरपर्सन और एमडी, अनुराधा प्रसाद ने कहा, “जब आप टेलीविजन व्यवसाय में होते हैं, तो आप हमेशा रूपांतरित होते हैं। फिर से एक ब्रांड विकास करने का समय आ गया है और आने वाले महीनों में आप इसे होते हुए देखेंगे। पिछले 10 वर्षों में समाचार का स्थान बहुत बदल गया है और हमारा मानना   है कि लोगों का पहला चैनल होने के नाते और ऐसा होने के लिए सार्वजनिक दृष्टिकोण से एक दृश्य होना महत्वपूर्ण है। ”
रीब्रांडिंग अपने मोबाइल और डिजिटल संपत्तियों सहित नेटवर्क के सभी प्लेटफार्मों पर प्रतिबिंबित करेगा।

(NEWS 24)

इससे पहले एक्सचेंज 4मीडिया के साथ एक साक्षात्कार में, प्रसाद ने उस पारी का वर्णन करते हुए कहा कि टीवी समाचार चैनल पिछले एक दशक से अधिक समय से गुजर रहे हैं और एक पुन: कल्पना दृष्टिकोण की आवश्यकता ने कहा था, “टेलीविजन एक गतिशील माध्यम है। मुझे लगता है कि प्रासंगिक रहने के लिए प्रक्रिया के हिस्से के रूप में पिछले 10 वर्षों में समाचार स्थान पहले ही बड़े पैमाने पर बदल चुके हैं। उदाहरण के लिए, आज की खबरों का सार्वजनिक परिप्रेक्ष्य पर पहले से कहीं अधिक ध्यान है और यह परिवर्तन पारंपरिक खिलाड़ियों को वर्तमान मांगों को पूरा करने और प्रासंगिक बने रहने में मदद कर रहा है। 

NEWS 24 LIVE NEWS 24 LIVE Reviewed by Admin on April 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Post a Comment

Powered by Blogger.